कामयाबी ✌की कामना :मोदी के लिए 👉बाबा दरबार में योगी लेंगे ‘विजय ✊संकल्प’

कामयाबी ✌की कामना :मोदी के लिए 👉बाबा दरबार में योगी लेंगे ‘विजय ✊संकल्प’

लोकसभा चुनाव की धुरी काशी बन चुकी है। प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी से चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा के बाद भाजपा ने तैयारी तेज कर दी है। मोदी के चुनाव-प्रचार को धार देने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को आएंगे। सीएम पहले काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन व आशीर्वाद लेने के बाद विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा के बहाने भाजपा अपनी ताकत का भी अहसास कराएगी, क्योंकि बीते दिनों मोदी के संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने गंगा यात्रा के जरिए जनता से संवाद किया था।

इस दौरान उन्होंने मोदी पर जमकर हमला बोला था। हालांकि इस पर भाजपा चुप्पी साधे रह गई। प्रियंका के जाने के बाद भाजपा का पहला बड़ा आयोजन विजय संकल्प सभा होने जा रही है। इस कार्यक्रम पर सभी की निगाहें लगी हैं। कारण कि माना जा रहा है कि सभा के जरिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रियंका के तीखे जुबानी हमलों का जवाब भी उसी अंदाज में देंगे।

भाजपा ने यूपी में लोकसभा के चुनाव अभियान की शुरुआत 24, 25 व 26 मार्च को तीन चरणों में ‘विजय संकल्प सभा’ के माध्यम से करने का निर्णय लिया है। इन सभाओं में केंद्र व प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के साथ ही केंद्र व प्रदेश सरकार के मंत्री भी भाग लेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बनारस की सभा में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी रहेंगे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: