आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल0वाई0 के नेतृत्व में आबकारी विभाग लगातार एक्शन में।

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिलाधिकारी सुहास एल0वाई0 के नेतृत्व में आबकारी विभाग लगातार एक्शन में।

अवैध शराब को लेकर आबकारी विभाग एवं पुलिस के संयुक्त तत्वाधान में चलाया गया गहन सर्च अभियान।

गौतम बुद्ध नगर 11 नवम्बर, 2021

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह एवं जिला अधिकारी सुहास एल0वाई0 के नेतृत्व में जनपद गौतम बुद्ध नगर में अवैध शराब के विरूद्ध चलाए जा रहे प्रवर्तन अभियान के तहत जिला आबकारी अधिकारी गौतम बुद्ध नगर द्वारा गठित टीम के सदस्य आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 1 गौरव चंद द्वारा दिल्ली गौतमबुद्ध नगर बार्डर पर झुंडपुरा में संदिग्ध वाहनों की चेकिंग की गई व सेक्टर 8 सेक्टर 5 सेक्टर 10 स्थित देशी , विदेशी ,बियर दुकानों का सघन निरीक्षण किया गया एवं सेक्टर 8 की झुग्गियों में दविश दी गयी तथा बलराम सिंह आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 3 गौतम बुध नगर द्वारा ग्रेटर नोएडा में तुगलपुर , अल्फा, ओमेक्स परी चौक पी 3 मे शराब की दुकानों की चेकिंग की गई।

दुकानों पर संचित स्टॉक एवम बोतलों पर लगे क्यू आर कोड का गहनता से निरीक्षण किया गया। ग्राहकों से निर्धारित मूल्य पर शराब बिक्री के बारे में पूछताछ की गई। इसी प्रकार आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 6 पी सी दीक्षित द्वारा जेवर थाना क्षेत्र के दुकानों का सघन निरीक्षण किया गया एवं आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 7 द्वारा ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के बिल अकबरपुर टोल पर रोड़ चेकिंग एवं दादरी थाना क्षेत्र की दुकानों पे टेस्ट परचेस और बारकोड क्यूआर कोड की चेकिंग की गई। जिला आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने कहा कि आगे भी जिलाधिकारी के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री को लेकर आगे भी जनपद में निरंतर गहन सर्च अभियान जारी रहेगा। उन्होंने अवैध शराब का कारोबार करने वालों को सचेत करते हुए कहा है कि उनके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। राकेश चौहान जिला सूचना अधिकारी गौतम बुद्ध नगर।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: