fbpx

😱65 साल का बीजेपी नेता, 22 साल की😡युवती से अवैध रिश्‍ता और दृश्‍यम स्‍टाइल में 🗡 मर्डर*

एक मर्डर केस में खुलासे के बाद मध्‍य प्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है। 65 साल के बीजेपी नेता जगदीश करोतिया उर्फ कल्‍लू पहलवान का 22 साल की कांग्रेस नेता ट्विंकल डागरे से अवैध संबंध बन गया। बाद में लड़की बीजेपी नेता के साथ रहने का दबाव बनाने लगी। इसके बाद जगदीश करोतिया के लिए स्थिति बहुत खराब होती चली गई।

बदनामी का डर उन्‍हें खाए जा रहा था। करोतिया के बेटे पिता के अवैध से संबंध की बात सुनकर हिल गए, पत्‍नी परेशान रहने लगी और इसके बाद एक मूवी देखी गई- जिसका नाम है दृश्‍यम। इसे देखने रची गई एक मर्डर की साजिश और उसे अंजाम दिया गया 16 अक्‍टूबर 2016 को।

डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि जगदीश करोतिया उर्फ कल्‍लू पहलवान, उसके 38 साल के बेटे विजय करोतिया, 36 वर्षीय बेटा अजय करोतिया और 31 साल के तीसरे बेटे विनय करोतिया और एक साथी नीलू उर्फ नीलेश कश्‍यप को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में इन लोगों ने जो कहानी सुनाई, उसे सुनकर पुलिस अधिकारी हैरान रह गए।

पूछताछ में बेटे अजय करोतिया ने बताया कि पिता के ट्विंकल से अवैध संबंध थे। वह पिता के साथ ही रहना चाहती थी। यह बात जब मां को पता चली तो वह झगड़ा करने लगी। परिवार को पिता के पॉलिटिकल करियर की भी चिंता सता रही थी। इसके बाद सभी ने तय किया ट्विंकल को रास्‍ते से हटा दिया जाए।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: