वजीरगंज में ट्रेन से गिरकर 35 वर्षीय युवक घायल, रेफर

सीटी रिपोर्टर/वजीरगंज(गया) – किउल रेलखंड पर स्थित वजीरगंज स्टेशन परिसर में गुरूवार की दोपहर लगभग एक बजे गया – हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन से उतरने के चक्कर में एक युवक गिरकर घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिये सीएचसी लाया गया, जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद डॉ0 एजाज अहमद ने उसे एएनएमसीएच रेफर कर दिया। चिकित्सक के अनुसार उसका बायें पैर की कई उंगली पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकि है और शरीर के आंतरिक भागों में चोट है।
घायल चट्टी गांव निवासी सरजु मालाकार का 35 वर्षीय पुत्र शंकर मालाकार है। वह अपने भतिजे विशुनजीत के साथ पटना गया था। विशुनजीत ने बताया कि वह पटना के एक रिस्तेदार के यहां से वापस गया तक दूसरे ट्रेन से आया था और वजीरगंज आने के लिये वह हावड़ा एक्सप्रेस पर सवार हो गया, उसे पता नहीं था कि ट्रेन वजीरगंज में नहीं रूकती है। जब ट्रेन की रफ्तार वजीरगंज स्टेशन पर कम हुई तो उसके चाचा ने पहले ट्रेन से उतरने का प्रयास किया, लेकिन वे गिरकर ट्रेन की चपेट में आ गये, मैं भी उनको गिरता देख तुरंत कूद पड़ा। मुझे तो हल्की चोटें आई लेकिन चाचा ज्यादा घायल हो गये।
यह बता दें कि उक्त ट्रेन कोरोना काल के पहले वजीरगंज स्टेशन पर रूकती थी, लेकिन अब इसका ठहराव बंद कर दिया गया है, जिसके कारण आये दिन हादसे होते रहते हैं। ट्रेन की ठहराव के लिये गया सांसद, वजीरगंज विधायक, लोजपा नेता चितरंजन कुमार उर्फ चिंटु भईया, करणी सेना सदस्य सहित कई समाजसेवियों ने विभाग के आला अधिकारियों को आवेदन एवं आंदोलन के माध्यम से उक्त ट्रेन की ठहराव के लिये मांग की है, लेकिन सिर्फ आश्वासन के अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिससे वजीरगंज के लोगों में विभाग के प्रति क्षोभ व्याप्त है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: