17 जनवरी को RPSWA के अपर्णा शर्मा नोएडा से भरेंगी नामांकन

समाज जागरण नोएडा

विधान सभा में एक तरफ जहाँ विधायक और मंत्रियों के भगदड़ मचे है वही दूसरी तरफ कुछ नये चेहरे भी अपने-अपने मांगों को लेकर विधान सभा 2022 में अपना दाव लगाने की तैयारी में है। नोएडा से बीजेपी, सपा और बीएसपी के पत्ते खुलने के बाद रेहड़ी पटरी संचालक वेलफेयर ऐसोसिएशन में अपना एक उम्मीदवार उतारने का मन बना लिया है।

नोएडा विधानसभा 61 के लिए नोएडा रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन के लिए हमेशा से आवाज उठाने वाली नोएडा टाउन वेंडिंग कमेटी के सदस्य व महिला महानगर अध्यक्ष अपर्णा शर्मा सोमवार 17 जनवरी को नामांकन भरेंगी। यह जानकारी समाज जागरण को श्री श्याम किशोर गुप्ता नें दिया। उनका कहना है कि समाज में रेहड़ी पटरी वालों की भागीदारी 20 प्रतिशत की है लेकिन इसके लिए कोई आवाज नही उठा रहा है। हम चाहते है कि इनके लिए आवाज उठाने वाले प्रतिनिधी भी विधान सभा और लोकसभा पहुँचे।

इस बात को लेकर जब प्रत्याशी अपर्णा शर्मा के बात की गई तो उन्होने में मिडिया को बताया कि किस प्रकार से रेहड़ी पटरी वालों के साथ राजनीतिक दलों से जुड़े रेहड़ी पटरी माफिया के लोग व्यवहार करते है। यह एक ऐसाल वर्ग है जिसे भारत के प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था के महत्वपूर्ण हिस्सा मानते है, लेकिन इनके लिए कोई सांसद या विधायक आवाज नही उठाते है। हमे हमारे बड़े भाई श्याम किशोर गुप्ता जो कि रेहड़ी पटरी संचालक वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव है उनसे प्रेरणा मिली है। हम लोग नाामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे हमे उम्मीद है कि हम हमारे रेहड़ी पटरी वाले भाई और बहन हमारे साथ में जरूर खड़ी रहेगी।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: