fbpx

10 % सवर्ण गरीबों के आरक्षण के बाद मोदी सरकार का एक और बड़ा एलान, अब अतिरिक्त गैस सिलेंडर से उपभोक्ताओं को मिलेगा राहत

10 % सवर्ण गरीबों के आरक्षण के बाद मोदी सरकार का एक और बड़ा एलान, अब अतिरिक्त गैस सिलेंडर से उपभोक्ताओं को मिलेगा राहत

हाल ही में हुए पाँच राज्यों के विधानसभा चुनाव में जब से कांग्रेस को जीत प्राप्त हुई है तभी से कांग्रेस के सभी नेता और कार्यकर्ता खुशी से झूम उठे हैं और यहां तक कि राहुल गांधी तो प्रधानमंत्री बनने का भी सपना देखने लगे है।
भले ही भाजपा को पांच राज्यो के विधान सभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन भाजपा को राजनीति में वापसी करना आता है और ऐसा उसने कई बार साबित भी किया है।

हम आपको बता दें कि मोदी सरकार ने देश की जनता की गैस सिलेंडर से जुड़ी एक बहुत ही बड़ी समस्या को अब दूर कर दिया है। दरअसल आज हर घर में यह देखने को मिलता है कि गैस सिलेंडर अचानक खत्म हो जाता है और उसके बाद जब वह सिलेंडर बुक करता है तो उसे आने में तीन से चार दिन लग जाते है। लेकिन मोदी की नई योजना के अनुसार अब हर परिवार को गैस सिलेंडर खत्म होने पर उसी समय 5 किलो का छोटा गैस सिलेंडर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि यह योजना इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन द्वारा शुरू की गई है जिसमें अगर आपको अचानक गैस सिलेंडर की जरूरत पड़ती है तो आपको बिना गैस सिलेंडर की बुकिंग किये शहर में स्थित किसी भी इंडेन डिस्ट्रीब्यूटर या फिर पॉइंट ऑफ़ सेल के माध्यम से अपना आईडी कार्ड दिखाकर 5 किलों वाला सिलेंडर खरीद सकते है। इसके लिए आपको कोई भी ऑनलाइन बुकिंग करने की जरूरत नहीं है।

जाहिर सी बात है कि मोदी जी द्वारा चलाई गई इस योजना का लाभ देश के बहुत बड़े वर्ग को होने वाला है और इस बात का लाभ लोकसभा चुनाव में भाजपा को जरूर मिलेगा।

5555

Please follow and like us:
%d bloggers like this: