fbpx

*👉पश्चिम बंगाल के आईएएस ऑफिसर👮 ने पुलिस स्टेशन में की युवक 🤕की पिटाई

पश्चिम बंगाल के एक आईएएस अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वरीय पुलिस अधिकारी पुलिस स्टेशन के अंदर एक युवक को बुरी तरह से पीट रहे है। वीडियो में दिख रहे आईएएस अधिकारी मौजूदा समय में पश्चिम बंगाल के अलीपुर जिले के डीएम हैं। उनका नाम निखिल निर्मल हैं। वीडियो में निर्मल न केवल युवक पर लात-घुसे बरसा रहे हैं बल्कि भद्दी गालियां भी देते दिख रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जिस युवक को डीएम पीट रहे हैं, उसने उनकी पत्नी को फेसबुक पर मैसेज किया था। जिसकी निखिल निर्मल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत पर काम करते हुए पुलिस ने जब उक्त युवक को अपने कब्जे में लिया तो उसके बाद डीएम निर्मल खुद पुलिस थाने पहुंच कर युवक की पिटाई करने लगे।

वायरल वीडियो में युवक बार-बार माफी मांगता दिख रहा है। लेकिन पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में डीएम साहब युवक को पीटते नजर आ रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद डीएम निखिल निर्मल की प्रतिक्रिया जानने के लिए उनसे संपर्क किया गया। लेकिन अबतक उनसे बात नहीं हो सकी है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक अभी भी पुलिस की गिरफ्त में ही है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: