fbpx

हमारा एजेंडा राम मंदिर⛩, तीन तलाक नहीं, विकास, किसान और जॉब 👨‍🎓होना चाहिए : चिराग पासवान*

हमारा एजेंडा राम मंदिर⛩, तीन तलाक नहीं, विकास, किसान और जॉब 👨‍🎓होना चाहिए : चिराग पासवान

एनडीए में शामिल लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) ने एक बार फिर बीजेपी के प्रमुख एजेंडे राम मंदिर निर्माण और तीन तलाक जैसे मुद्दों को नामंजूर कर दिया। एलजेपी संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि मुझे लगता है कि राम मंदिर हमारा एजेंडा नहीं होना चाहिए। सिर्फ विकास, किसान, जॉब्स को प्राथमिकता दी जानी चाहिए।

उन्होंने कहा, मैंने ठीक यही बातें कही थी। जब हाल ही में तीन राज्यों के चुनाव परिणाम आए थे। केंद्रीय मंत्री और एलजेपी के संस्थापक अध्यक्ष रामविलास पासवान के बेटे चिराग ने पिछले महीने उस वक्त भी ऐसी टिप्पणियां की थी जब बीजेपी को राजस्थान, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ा था।

इससे पहले उन्होंने हाल ही में बिहार के शेखपुरा में ये बातें कही थीं। उन्होंने लोकसभा चुनावों से पहले उठाए जा रहे राम मंदिर निर्माण और तीन तलाक जैसे विवादित मुद्दों को नामंजूर किया था और आशंका जताई थी कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को विकास के मुद्दे से भटकने का नुकसान हो सकता है।

उन्होंने कहा, ‘एनडीए के लिए विकास ही चुनावी मुद्दा होना चाहिए। मुझे यकीन है कि इससे गठबंधन को बिहार की 40 सीटों में से 35 जीतने में मदद मिलेगी। मुझे उम्मीद है कि चुनाव विकास के मुद्दे पर ही लड़ा जाएगा और राम मंदिर एवं तीन तलाक जैसे मुद्दे किनारे रखे जाएंगे। इससे गठबंधन की संभावनाओं को नुकसान हो सकता है।

 

 

 

Please follow and like us:
%d bloggers like this: