fbpx

*स्टालिन का पीएम👤 पर बड़ा हमला👊, नरेंद्र मोदी को बताया पॉलिटिकल😲 ब्रोकर*

द्रविड़ मुनेत्र कणगम (डीएमके) के नेता एम. के. स्टालिन ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अब पॉलिटिकल ब्रोकर का काम करने लगे हैं, तभी तमिलनाडु में वे एआईएडीएमके को तोड़ने और फिर जोड़ने की कोशिश में लगे हैं। स्टालिन ने कहा कि पीएम मोदी ने एआईएडीएमके के दोनों धड़ों को जोड़ने का जो काम किया है, वह कोई पॉलिटिकल ब्रोकर ही करता है। मुख्यमंत्री पलनीस्वामी (ईपीएस) पर भी उन्होंने करारा प्रहार किया और कहा कि वे अपने को भगवान मानने लगे हैं और कुछ वैसा ही बर्ताव कर रहे हैं।

स्टालिन ने कहा, ‘हालिया गाजा चक्रवाती तूफान में लाखों लोग प्रभावित हुए लेकिन मुख्यमंत्री क्या बाहर निकले? ईपीएस कतई भगवान नहीं हैं बल्कि फ्रॉड हैं। क्या आपने ये वाकया सुना जब कोई मंत्री दीवार फांदकर खुद को बचाया हो। हमने तमिलनाडु में ऐसा देखा है।’ स्टालिन ने आगे कहा, ‘तमिलनाडु की जनता को कोई राहत नहीं मिली है और केंद्र ने गाजा तूफान के बाद कोई फंड जारी नहीं किया है। अभी तक सरकार को नुकसान का भी अंदाजा नहीं है।

अगर यहां स्थानीय निकाय के चुनाव होते तो चीजें कुछ और होतीं।’ पिछले महीने तमिलनाडु में गाजा तूफान ने बड़ी तबाही मचाई थी। वहां हवा की रफ्तार करीब 90-100 किमी प्रति घंटा दर्ज की गई. तेज हवा और बारिश के कारण कई जगहों पर भारी नुकसान देखा गया. तूफान में 13 लोग की मौत हो गई। राज्य सरकार ने मारे गए लोगों के परिजनों को 10-10 लाख का मुआवजा देने का ऐलान किया।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: