fbpx

*राहुल पर मोदी का 👊हमला- कहा, राजदार🤫 के धरे जाने से नामदार के चेहरे की रौनक 😰उड़ी*

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज असम के सिलचर में एक जनसभा को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ‘बीजेपी का असम में कोई अस्तित्व नहीं था, लेकिन यहां के लोगों ने जिला परिषद में बीजेपी और सहयोगी पार्टियों का पूरा समर्थन किया, जिसका मैं आभार व्यक्त करता हूं।’ पीएम मोदी ने कहा, ‘आपके प्रेम का कर्ज मेरे ऊपर है। मैं विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा।’ उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बड़े फैसले भी लेती है और कड़े फैसले भी लेती है, मैं आपको भरोसा दिलाने आया हूं कि एनआरसी से कोई भी भारतीय नागरिक नहीं छूटेगा।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि एनआरसी की प्रक्रिया के दौरान लोगों को काफी परेशानी हुई है, जिसका मुझे एहसास है। उन्होंने कहा कि सिटीजनशिप अमेंडमेंट बिल लाया गया है। मुझे उम्मीद है कि यह बिल जल्द ही संसद से पास होगा और भारत माता में आस्था रखने वाले सभी लोगों के हितों की रक्षा होगी। आप लोगों ने तमाम साजिशों को विफल करके बीजेपी की सरकार बनाई, हमारे रहते हुए देश की एकता और संप्रभुता से समझौता कतई नहीं हो सकता है। यहां के लोगों के हित के लिए सरकार ने असम एकॉर्ड के क्लॉज नंबर 6 में संशोधन किया और इसको लागू किया है। यह 30-35 साल से लटका हुआ था।

उन्होंने कहा, ‘हमारी सरकार सिटिजन अमेंडमेंट बिल पर भी आगे बढ़ रही है। पूरे विश्व में यदि कहीं भी भारत मेंआस्‍था रखने वाले किसी बेटे-बेटी को प्रताड़ित किया जाएगा, तो वो कहां जाएगा? क्या उसके पासपोर्ट का रंग ही देखा जाएगा? क्या खून का कोई रिश्ता नहीं होता है?’ उन्होंने कहा कि हम न्यू इंडिया के इनफ्रास्ट्रक्चर को बनाने में जुटे हुए हैं। इसमें भी पूर्वोत्तर अगुवाई करने वाला है। इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया और कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने हर कारोबार को दलाल का जरिया बना दिया था।

हेलिकॉप्टर घोटाला मामले में एक बिचौलिए को विदेश से पकड़ कर देश लाया गया है। वो राजदार अब खुलासे कर रहा है। जब से राजदार मिशेल वापस लाया गया है, तब से कांग्रेस के नामदार के चेहरे की रौंनक चली गई। उनकी आंखें फटी-फटी हैं और अनाप-सनाप बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि चौकीदार के कारण आज लोग परेशान है। पर चौकीदार मजबूती से खड़ा है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: