fbpx

राफेल✈ डील पर लोकसभा में राहुल गांधी ने ऑडियो💿 टेप सुनाने की इजाजत मांगी, जेटली ने कहा- 👎फर्जी है

राफेल✈ डील पर लोकसभा में राहुल गांधी ने ऑडियो💿 टेप सुनाने की इजाजत मांगी, जेटली ने कहा- 👎फर्जी है

राफेल मुद्दे पर लोकसभा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, एआईएडीएमके सांसद मुझे बोलने नहीं दे रहे हैं। मैंने कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू देखा। डेढ़ घंटे के इंटरव्यू में पीएम ने जवाब नहीं दिया। मोदी ने कहा, कोई मुझ पर आरोप नहीं लगा रहा है। पूरा देश पीएम से सवाल पूछ रहा है। एयरक्राफ्ट से जुड़ी लिस्ट क्यों बदली। किसने 136 से घटाकर 36 विमान किए। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा, डील में बदलाव का पता नहीं था। जल्दी के चक्कर में 36 विमानों का सौदा क्यों किया गया। किसने सौदा में बदलाव किया।

एआईएडीएमके पीएम को बचा रही है। नई डील की कीमत 526 करोड़ से 1600 करोड़ क्यों हुई। उन्होंने कहा, फ्रांस के राष्ट्रपति ने बताया, मोदी के कहने पर अनिल अंबानी को सौदा दिया। अनिल अंबानी एक नाकाम कारोबारी है। अनिल अंबानी पर 45 हजार करोड़ का कर्ज है। दसॉ कंपनी से अनिल अंबानी को पैसा मिला था। अभी तक एक भी जहाज क्यों देश में नहीं आया। पीएम मोदी ने अपने दोस्त को डील क्यों दी। मोदी अपने कमरे में क्यों बैठे हैं।

मैं एक ऑडियो टेप सुनाना चाहता हूं। राहुल ने ऑडियो टेप सुनाने की इजाजत मांगी। टेप चालने की इजाजत नहीं मिली। जेटली ने कहा, कांग्रेस ने फर्जी ऑडियो टेप जारी किया। राहुल से पूछा गया, टेप की सत्यता बताएं। जेटली ने कहा, टेप नकली है इसलिए चलाने से डर रहे हैं।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: