fbpx

मोदी सरकार 👤पर उद्धव ठाकरे ने किया👊 वार, बोले- आजकल तो चौकीदार ही 👎चोर है…*

राम मंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना आक्रामक हो गई है। अयोध्‍या की तरह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सोमवार को पंढरपुर में महासभा की। सेना ने इसमें 5 लाख शिवसैनिकों के जुटने का दावा किया। महासभा को संबोधित करते हुए ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रसरकार पर जमकर निशाना साधा। ठाकरे ने कहा कि अभी हाल में प्रधानमंत्री महाराष्ट्र आए और कई वायदे किए। इनमें प्रदेश को 8 हजार करोड़ देने की भी बात की लेकिन अबतक एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। पंढरपुर का जिक्र करते हुए ठाकरे ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री अक्सर विदेश दौरे पर रहते हैं।

बकौल ठाकरे, ‘प्रधानमंत्री एकबार इस पावन जगह पर आएं तो उनके सारे पाप धुल जाएंगे।’ ठाकरे ने आगे कहा, ‘मोदी सरकार ने आर्मी के जवानों का वेतन नहीं बढ़ाया लेकिन राफेलजैसे भ्रष्ट सौदे करने में जरा भी हिचक नहीं।’ महासभा के लिए पंढरपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। राम मंदिर मुद्दे पर भी शिवसेना प्रमुख ने प्रधानमंत्री की कड़ी आलोचना की और कहा कि केंद्र सरकार राम मंदिर के मसले पर कुंभकर्ण की नींद सो रही है लेकिन जनता इस बार उसे जगा देगी। उद्धव ने कहा कि वे जल्द ही वाराणसी जाएंगे और राम मंदिर निर्माण का आंदोलन तेज करेंगे।

हाल के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार पर चुटकी लेते हुए ठाकरे ने कहा कि राज्यों में हार इस बात का इशारा है कि वहां अब राष्ट्रीय पार्टियां काम नहीं आएंगी। महाराष्ट्र में सूखे की समस्या पर भी ठाकरे ने प्रधानमंत्री को घेरा और कहा कि उन्हें विदेश घूमने की बजाय यहां आना चाहिए और सूखे की मार देखनी चाहिए। इसी दौरान ठाकरे यह भी बोल गए कि ‘आप तो जानते ही हैं कि चौकीदार भी आजकल चोरी में शामिल हैं।’

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/Ul1Y4AAA

*दूत पर PM Modi News:*
*आपके ग्रुप में add कीजिये +14704359215*

पसंद करने के लिए इस मैसेज को reply करें और टाइप करे 👍

Please follow and like us:
%d bloggers like this: