fbpx

ममता 👵के गढ़ में बीजेपी को ‘संजीवनी’☘ देने खुद जमीन पर उतरेंगे पीएम मोदी👤, बड़ी रैलियों की तैयारी

ममता 👵के गढ़ में बीजेपी को ‘संजीवनी’☘ देने खुद जमीन पर उतरेंगे पीएम मोदी👤, बड़ी रैलियों की तैयारी

पश्चिम बंगाल में तमाम कोशिशों के बावजूद अब तक अपनी ‘लोकतंत्र बचाओ यात्रा’ ना निकाल पाने वाली बीजेपी अब यहां पीएम मोदी की कई रैलियों को आयोजित कराने की तैयारी कर रही है। राज्य में विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान शुरू होने से पहले खुद पीएम मोदी भी प्रादेशिक कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने यहां कई रैलियों को संबोधित करने की योजना पर काम कर रहे हैं। वहीं बीजेपी के संगठन स्तर पर भी पीएम की रैलियों को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं।

बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल के उच्च न्यायालय ने बीजेपी द्वारा प्रस्तावित लोकतंत्र बचाओ यात्रा (रथ यात्रा) को मंजूरी देने से इनकार कर दिया था। बीजेपी ने राज्य में रथयात्रा की अनुमति नहीं देने के कोलकाता हाई कोर्ट के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है, जिसपर आगामी 4 जनवरी को सुनवाई की जानी है। बीजेपी की तीन चरणों में प्रस्तावित ‘रथ यात्रा’ प्रदेश के सभी 42 लोकसभा सीटों से गुजरेगी। इसे ‘लोकतंत्र बचाओ यात्रा’ का भी नाम दिया गया है।

वहीं कानूनी दांवपेच के बीच बीजेपी अब पीएम मोदी को भी पश्चिम बंगाल के रण में उतारने की तैयारी कर रही है। इस बारे में रविवार को हमारे सहयोगी अखबार इकनॉमिक टाइम्स से बात करते हुए बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा,’हम पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली आयोजित कराने की योजना पर काम कर रहे हैं और पश्चिम बंगाल हमारी प्राथमिकताओं वाला राज्य है। फिलहाल प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, जनवरी और फरवरी में पश्चिम बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में प्रधानमंत्री की रैलियां आयोजित करने की दिशा में काम किया जा रहा है।’

Please follow and like us:
%d bloggers like this: