fbpx

*भाजपा नेता के ठिकानों से आयकर टीम को मिले 70 o कैश और 3 किलो सोना, लॉकर देख हैरानी में पड़े*

भाजपा नेता अनिल गोयल के प्रतिष्ठानों से आयकर विभाग की टीम ने 70 लाख रुपये कैश बरामद किया है। इसके अलावा तीन किलो सोना, सात लॉकर भी मिले हैं, जिनमें सोना बताया जा रहा है। आयकर विभाग 300 से ज्यादा जमीनों की रजिस्ट्री देखकर हैरान है। अब इसकी पड़ताल की जा रही है।आयकर विभाग की इनवेस्टिगेशन से जुड़ी 13 टीमें शुक्रवार से लगातार भाजपा नेता अनिल गोयल और कई बिजनेस में उनके पार्टनर यमुनानगर के गर्ग परिवार के प्रतिष्ठानों पर रेड कर रही हैं। आयकर सूत्रों के मुताबिक, दो दिन की छानबीन में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं।
अनिल गोयल के आवास से आयकर विभाग ने करीब 32 लाख रुपये बरामद किए हैं। उनके सभी प्रतिष्ठानों से आयकर विभाग ने करीब 70 लाख रुपये बरामद करते हुए सीज कर दिए हैं।
इसके अलावा अनिल के घर से तीन किलो सोने की ज्वैलरी, सात लॉकर का पता चला है। बताया जा रहा है कि इन सभी लॉकर में भी सोने के गहने ही हैं। अब आयकर विभाग की टीम अगले हफ्ते इन लॉकर की जांच करेगी। खबर लिखे जाने तक आयकर विभाग की जांच पड़ताल जारी थी।
अनिल गोयल के परिवार के नाम पर जमीन खरीद के भी चौंकाने वाले त्य सामने आए हैं। सूत्रों के मुताबिक, जमीनों की खरीद की 300 से ज्यादा रजिस्ट्री के कागज पकड़ में आए हैं। अब इनमें यह देखा जा रहा है कि कुल कितनी जमीन खरीदी गई है। जमीन खरीद के लिए पैसा कहां से खर्च किया गया

Please follow and like us:
%d bloggers like this: