fbpx

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने इन दिनों बदमाशों की धरपकड़ कर रही है। जिसके तहत कई इनामी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल का रास्ता दिखाया है। वहीं एक बार फिर कानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ में शातिर इनामी बदमाश घायल हो गया है। पुलिस ने मौके पर ही उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। लेकिन उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला कानपुर का है। पुलिस के का कहना है कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र में देर रात पुलिस चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान ही पुलिस को दो बाइक सवार संदिग्ध आते दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को रुकने का इशारा किया। लेकिन दोनों बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे। जिसपर पुलिस ने पीछा कर रोकने का प्रयास किया। तो एक बदमाश ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी। इस दौरान बदमाशों की गोली दरोगा पुष्पराज के हाथ में लगी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिस की गोली एक बदमाश अमित के पैर में जा लगी। लेकिन उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

बदमाश पर पहले से कई मामले दर्ज
पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश पर कानपुर के ग्वालटोली थानें में लूट का मामला दर्ज है। पुलिस ने उसपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने एक बाइक, अवैध असलहा और दो कारतूस बरामद किए हैं। वहीं अमित बरेली में आईसीआईसीआई बैंक में 20 लाख की लूट के मामले में वांछित चल रहा था। फिलहाल पुलिस घायल बदमाश के साथी की तलाश कर रही है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: