fbpx

*ठाकरे’ के साथ उस दिन किसी दूसरी फिल्म को नहीं रिलीज होने देंगे थाने के शिवसेना कार्यकर्ता*

थाने शिवसेना उत्तर भारतीय नेता शशि यादव ने एक मुलाकात के दौरान कहा कि फ़िल्म *ठाकरे जिस दिन रिलीज होगी अगर कोई भी उस दिन फिल्म रिलीज करने की कोशिश करेगा तो उसका जवाब*‘ हम अपने समर्थकों के साथ अपने स्टाइल में देंगे हम लोग स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे को अपना आदर्श अपना राजनीतिज्ञ भगवान मानते हैं फिलहाल यादव जी यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया है कि ये उनके खुद के विचार हैं ।
हम आपको बतादें की शिवसेना के एक स्थानीय नेता ने बृहस्पतिवार को कहा कि शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ‘ठाकरे’ के रिलीज के दिन किसी और फिल्म को रिलीज होने नहीं दिया जाएगा जिसके बाद से अब पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओ के बयान भी आने प्रारम्भ हो गये हैं ।
हालांकि पार्टी ने स्थानीय नेता के इस वक्तव्य से अभी तक खुद को अलग रक्खा है वहीं शिव सेना से संबंधित फिल्म कर्मचारियों के संगठन ‘चित्रपट सेना’ के सचिव बाला लोकारे ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि पार्टी किसी भी अन्य फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज होने नहीं देगी,उन्होंने कहा कि अगर कोई भी उस दिन फिल्म रिलीज करने की कोशिश करेगा तो उसका जवाब ‘शिव सेना की स्टाइल’ में दिया जाएगा ।
जबकि इस फिल्म के निर्माता संजय राउत ने कहा कि लोकारे पार्टी के विचार को नहीं रख रहे थे, बल्कि ‘यह शिव सेना के कार्यकर्ता के निजी विचार है यह पार्टी का विचार नहीं है ।
खैर जो भी हो हिन्दू हृदय सम्राट स्वर्गीय बालासाहेब को इस फ़िल्म के माध्यम से संजय राउत ने उनके विचार जन मानस तक पहुचाने की जरूर एक बड़ी कोशिश की है।

महेंद्र मणि पाण्डेय ( मुम्बई )

Please follow and like us:
%d bloggers like this: